सपने में मंदिर में मूर्ति देखना Secrets

Wiki Article

Devotees occur in this article to worship the fallen yoni of divine planet mom Goddess Sati that is in the form of Kamakhya and worship that Goddess Sati's womb as the cause of the generation and rearing of the planet. Equally as a toddler emerges from your yoni of the human mom, in the exact same way, the planet has arisen in the yoni of Mom Goddess Sati which can be in the shape of Kamakhya.[11]

नोट : यह तमाम जानकारी जनरुचि को ध्यान में रखकर दी जा रहा है, ज्योतिष और धर्म के उपाय और सलाहों को आपनी आस्था और विश्वास पर आजमाएं। कंटेट का उद्देश्य मात्र आपको बेहतर सलाह देना है। इस संदर्भ में हम किसी प्रकार का कोई दावा नहीं करते हैं।

उसके बाद आप ने ईश्वर से जो कहा था वो आपने पूरा नहीं किया। 

यदि सपने में लालिमा यानी लाल रंग का चंद्रमा दिखाई देता है तो इस तरह का सपना बहुत ही शुभ माना जाता। इस सपने का अर्थ होता है कि, आप मानसिक रूप से परेशान हैं। साथ ही ऐसा सपना आने के बाद जीवन में वाद-विवाद बढ़ सकते हैं। इसलिए ऐसा सपना आने के बाद आपको सावधान रहना चाहिए। ऐसा सपना आने के बाद योग ध्यान करने से आपको लाभ मिल सकता है।

स्वप्न में प्रसिद्ध बड़ा शिव मंदिर देखना

लक्ष्मी प्राप्ति के असरदार घरेलू उपाय

सपने में केदारनाथ यात्रा देखना एक बहुत ही शुभ संकेत होता है। इस सपने का मतलब है कि आने वाले दिनों में आपके कार्य क्षेत्र में विकास होने वाला है और आप अपने लक्ष्यों की ओर बढ़ रहे हैं। नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे जिससे आपके जीवन में सुख शांति बनी रहेगी।

इसके अलावा क‌ई दो नम्बर के ज्योतिषाचार्य भी इस बात को बढ़-चढ़कर बोलते हैं। 

सपने में अगर किसी को मां दुर्गा का मंदिर दिखाई देता है तो ये बेहद ही शुभ संकेत हैं। यदि किसी निर्धन को इस तरह का सपना आता है तो इसका अर्थ है की जल्द ही उसे धन की प्राप्ति होने वाली है और दुखी व्यक्ति को सुख की प्राप्ति होने वाली है। यदि आप मां दुर्गा का कोई पहचान वाला मंदिर देखते हैं तो आपको वहां जाकर दर्शन करना चाहिए।

उत्तर : स्वप्न शास्त्र अनुसार सपने में लाल रंग देखना स्वास्थ्य हेतु तो बहुत अच्छा सपना माना जाता है

आपके जीवन की सारी परेशानियां अब खत्म होने वाली हैं। आपके सारे काम जो अटके हुए थे वो अब पूरे हो जाएंगे।

सपने में पति पत्नी को प्यार करते हुए देखना

इस प्रकार के सपने अगर आपको आते हैं तो आप समझ जाए कि आप पर काली माता की कृपा निरंतर बनी हुई है बस आपको निरंतर माता पर विश्वास बनाए रखकर अपने कार्य को कुशलता पूर्वक करने की जरूरत है सफलता जल्द ही आपके कदम चूमने वाली है।

क्या शिव मंदिर देखना किसी के भाग्योदय होने की बात है। शिव मंदिर देखने का फल क्या है- इत्यादि स्वप्न में शिव मंदिर देखने से संबंधित हर प्रकार read more की जानकारी यहां दी जा रही है। 

Report this wiki page